Entertainment
Trending

Akshay Kumar Bhooth Bangla: 14 साल बाद प्रियदर्शन और अक्षय कुमार की जोड़ी आ रही है.

Akshay Kumar Bhooth Bangla: क्या सातवीं हिट से उतरेगी खिलाड़ी कुमार के फ्लॉप की साढ़ेसाती, अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी 14 साल बाद आ रही है साथ भूत बंगला फिल्म कर रहे है ।

Akshay Kumar Bhooth Bangla: अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी का साथ आना उन फैंस के लिए भी एक बहुत बड़ी खुशखबरी है जो बॉलीवुड की क्लासिक कॉमेडी को थिएटर में मिस कर रहे हैं ऐसे में भूत बंगला वह फिल्म बन सकती है जो अक्षय कुमार और प्रियदर्शन और फैंस सभी को पूरा मजा दे सकती है।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार सोमवार को अपना 57वा जन्मदिन मना रहे हैं अपने बर्थडे पर उन्होंने अपने फ्रेंड्स को एक बहुत बेहतरीन तोहफा दिया है अक्षय कुमार ने अब अपनी एक नई फिल्म अनाउंस की है और इसमें खासियत यह है कि उनकी नई फिल्म डायरेक्टर प्रियदर्शन के साथ है।

अक्षय की नई फिल्म का टाइटल भूत बंगला है और इस प्रोजेक्ट पर वह 14 साल बाद प्रदर्शन के साथ काम कर रहे हैं इस डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी की आखिरी फिल्म साल 2010 में रिलीज खट्टा मीठा थी।

अक्षय और प्रियदर्शन का भूत बंगला।

अक्षय ने एक मोशन पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर फिल्म अनाउंस की और लिखा साल 10 साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए शुक्रिया इस साल भूत बंगला के फर्स्ट लुक के साथ सेलिब्रेट कर रहा हूं 14 साल बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ काम करने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं यह ड्रीम कोलैबोरेशन बहुत दिन से होने के इंतजार में था आप सब के साथ इस अद्भुत सफर को साझा करने का इंतजार करना बहुत मुश्किल है और जादू के लिए जुड़े रहे।

सालों से फैंस को था इस कोलैबोरेशन का इंतजार।

अक्षय कुमार की कॉमेडी कॉकरोच जनता में बहुत तगड़ा है और इस क्रेज को बनाने में प्रियदर्शन के साथ उनकी फिल्मों का बहुत बड़ा रोल है प्रियदर्शन और अक्षय ने पहली बार फिल्म साल 2000 में आई हेरा फेरी में साथ काम किया था इस फिल्म ने एक्शन स्टार बन चुके खिलाड़ी कुमार की कॉमेडी साइट को बखूबी दर्शकों के सामने रखा।

बात अक्षय कुमार ने छह कॉमेडी फिल्मों में प्रियदर्शन के साथ काम किया और यह सभी दर्शकों की फेवरेट कॉमेडी फिल्मों में आती है गरम मसाला , भागम भाग , भूल भुलैया , दे दना दन , खट्टा मीठा , प्रियदर्शन की ही फिल्में है इस जोड़ी ने इस मजेदार यादगार कॉमेडी फिल्में ही नहीं दी बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी इनका रिकॉर्ड बेहतर है अक्षय कुमार प्रियदर्शन की जोड़ी ने अभी तक 6 फिल्मों में साथ काम किया है और यह सभी बॉक्स ऑफिस पर कामयाब फिल्में हैं।

ब्लॉक की झड़ी से जूझ रहे अक्षय कुमार को प्रियदर्शन से आस।

अक्षय कुमार का करियर इन दोनों फ्लॉप फिल्मों की झड़ी से जूझ रहा है पिछले 3 साल में उनकी 10 फिल्में फ्लॉप हो चुकी है उनकी आखिरी हिट फिल्म साल 2022 में आई सूर्यवंशी थी पिछले साल आई ओमजी 2 बड़ी हिट थी लेकिन यह इसमें अक्षय लीड रोल में नहीं थे बल्कि उनका सपोर्टिंग रोल था।

2024 में उनके बड़े मियां छोटे मियां , सरफिरा और खेल-खेल में लाइन से फ्लॉप हो चुकी है जबकि इनमें से खेल-खेल में तो अक्षय कुमार प्रॉपर कॉमेडी अवतार में भी नजर आए मगर अक्षय को कॉमेडी के टॉप फॉर्म में देख चुके दर्शन मानते हैं कि उन्हें अब बड़े पर्दे पर कुछ ऐसा करने की जरूरत है जैसा वह प्रियदर्शन की फिल्मों में करते नजर आते थे ऐसे में प्रियदर्शन के साथ अक्षय का या नया कॉरपोरेशन उनके करियर में एक बड़ी हिट ला सकता है।

इसे भी पढ़ें: Diljit Dosanjh In Border 2: सनी देओल की फिल्म में दिलजीत दोसांझ की हुई एंट्री: दिलजीत बोले पहली गोली दुश्मन चलाएगा आखिरी गोली हम।

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *