Breaking NewsNEWS

Baba Siddique Murder Case: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की कत्ल की जिम्मेदारी: सोशल मीडिया पर किया ऐलान।

Baba Siddique Murder Case: बीती रात बाबा सिद्दीकी की मुंबई में हत्या कर दी गई थी: इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने गैंग ली।

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी ली है पुलिस ने अब तक तीन शूटरो की पहचान की है और मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी है इस बीच लॉरेंस गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में अब एक नया मोड़ आ गया है कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है मामले की पेंचिदंगी को बढ़ाने वाला उसके गैंग के सदस्य का एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है इस पोस्ट में गैंग ने दावा किया है कि वे सलमान खान से कोई युद्ध नहीं चाहते थे लेकिन बाबा की हत्या की वजह उनके दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ाव था।

बिश्नोई गैंग की तरफ से एक फेसबुक पोस्ट में कहा गया है जय श्री राम , जय भारत ,पोस्ट में आगे लिखा है जीवन का मूल समझता हूं जिस और धन को मैं धूल समझता हूं क्या वही सत्कर्म था जो निभाया मित्रता का धर्म था।

गैंग ने सलमान खान को दी धमकी।

बिश्नोई गैंग ने फेसबुक पोस्ट में कहा सलमान खान यह जंग हम नहीं चाहते थे पर तुमने हमारे भाई लॉरेंस बिश्नोई का नुकसान करवाया आज वह बाबा सिद्दीकी की शराफत के पुल बांधे जा रहे हैं वह एक टाइम में दौड़ के साथ मौका एक्ट में था इसके करने का कारण दाऊद को बॉलीवुड राजनीति प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था इनके अलावा अनुज स्थापक नाम भी पोस्ट में है जिसने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी और पुलिस कस्टडी में उसकी मौत हो गई थी गैंग का कहना है कि यह मौत उसका बदला है।

गैंग के सदस्य ने पोस्ट किया हमारे किसी से कोई दुश्मनी नहीं है पर जो सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा अपना हिसाब किताब लगा के रखना हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाइए तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे हमने पहले और नहीं किया जय श्री राम जय भारत सलाम शाहिद नू।

तीन शूटरो की हुई पहचान।

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में मुंबई पुलिस ने अब तक तीन शूटरो की पहचान की है मास्टरमाइंड की तलाश में लगी हुई हालांकि गैंग का दावा है कि बाबा सिद्दीकी का कथित शराफत एक भ्रम से अधिक कुछ नहीं था और उनका पेस्ट में दाऊद इब्राहिम के साथ मकोका एक्ट में शामिल होना भी गवाह है।

बिश्नोई गैंग गया अभी दवा है कि जो सलमान खान और दाऊद इब्राहिम गिरोह की मदद करेगा उसे इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी उसका यह बयान पुलिस के सामने नई चुनौतियां पेश करता है क्योंकि गैंग ने चेतावनी दी है कि यदि कोई उनके भाई को नुकसान पहुंचाएगा तो वह अपनी प्रतिक्रिया जरूर देंगे।

या मामला अब राजनीतिक और बॉलीवुड जगत से जुड़ गया है उसकी वजह सिद्दीकी के कथित तौर पर दाऊद इब्राहिम और अनुज स्थापक के साथ नजदीकी के आरोप है यह देखना आरोचक होगा कि पुलिस इस मामले को कैसे सुलझाती है खासकर जब गैंग की सोशल मीडिया पर सक्रियता और सलमान खान के फिल्मी कनेक्शन का मामला सामने आ रहा है।

इसे भी पढ़ें: Baba Siddique Shot Dead: घडी बनाने से लेकर कैसे बॉलीवुड से लेकर सियासत तक बाबा सिद्दीकी ने बनाई पहचान?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *