Breaking NewsHaryanaNEWS
Trending

Haryana CM Oath Ceremony : हरियाणा में 17 October को नाय​ब सिंह सैनी लेंगे CM पद की शपथ.

Haryana News: हरियाणा में भाजपा विधायक दल के नेता नायब सिंह सैनी प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में 17 अक्टूबर को दूसरी बार शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह पंचकुला में होगा. PM मोदी भी होंगे शामिल.

Haryana CM Oath Ceremony: हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम आने के 9 दिन बाद यानी 17 अक्टूबर 2024 को नाय​ब सिंह सैनी हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. मुख्यमंत्री पद के लिए आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होने वाले हैं.

केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को बताया कि नायब सिंह सैनी प्रदेश के सीएम पद के लिए 17 अक्टूबर को पंचकूला में आयोजित एक कार्यक्रम में शपथ लेंगे.

सीएम पद के लिए शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन 17 अक्टूबर की सुबह 10 बजे पंचकुला के दशहरा ग्राउंड में आयोजित किया जायेगा. समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता व बीजेपी शासित प्रदेशों सहित अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद होंगे.

इसे भी पढ़ें: हरियाणा में कांग्रेस को 74 सीट, बीजेपी को 16 सीट मिली पोस्टल बैलेट के आंकड़ों ने मचा दिया तूफान, जाने क्या है सच

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *