Technology

Infinix Best Camera SmartPhone : धमाल मचाने के लिए आ गया है इंफिनिक्स का 200एमपी कैमरा और 150 वाट का चार्जर वाला फोन।

Infinix Hot 50 Pro:हेलो मेरे प्यारे दोस्तों हम आपको आज यह बताने वाले हैं कि Infinix ने फिर से इंडियन मार्केट में धमाल मचाने के लिए नया फोन लॉन्च करने का सोचा है जिसमें की आपको एक कमाल का कैमरा बड़ी बैटरी और 150 वाट का चार्ज भी मिलने वाला है तो लिए हम आपको इसकी पूरी जानकारी प्रोवाइड करते हैं कि यह कब तक लांच किया जाएगा? इसकी प्राइस क्या होगी? तथा इसमें क्या-क्या फीचर्स उपलब्ध है?

Infinix Hot 50 Pro: Highlights 

Name of the ArticleInfinix Hot 50 Pro
Type of ArticleAuto  Update
Session2024 – 2025
Article Useful ForAll of Us
Detailed Information of Redmi ka Infinix Hot 50 ProPlease Read the Article Completely.

आर्टिकल की लास्ट में आप सभी को एक क्विक लिंक्स  प्रदान करूंगा जहां से आप लोग इसी तरह का आर्टिकल का फायदा उठा सकते हैं।

Display of Infinix SmartPhone

यहां पर हम आपको इंफिनिक्स स्मार्टफोन के डिस्प्ले के बारे में बताने वाले हैं तो इस मोबाइल फोन में आपको 6.8 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले प्रोवाइड किया जाएगा इसके साथ इसमें 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 1080×2460 पिक्सल रेजोल्यूशन भी दिया जाएगा । जिसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर और गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी शामिल किया जाएगा । तथा आप इस फोन में बहुत ही आसानी से 4k वीडियो को भी देख सकते हैं।

Battery of Infinix SmartPhone

अगर हम इस फोन Infinix Hot 50 Pro के बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 6000mah की लंबी बैटरी दी जाएगी जिससे चार्ज करने के लिए 150 वाट का चार्ज भी प्रोवाइड किया जाएगा । जिससे कि आप बहुत ही आसानी से 20 मिनट के अंदर अंदर चार्ज करके पूरे दिन बहुत ही आसानी से इसका उपयोग कर सकते हैं।

Camera of Infinix SmartPhone

अब हम बात करने वाले हैं बेस्ट स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में इस स्मार्टफोन में रियल कैमरा 200 मेगापिक्सल प्रोवाइड किया गया है । जिसके अंदर आपको 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 8 मेगापिक्सल का डेथ सेंसर और फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का प्रोवाइड किया जाएगा । उसके साथ-साथ आप अपने इस मोबाइल फोन में बहुत ही आसानी से 4k वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और इसमें आपको 100x तक का zoom फैसिलिटी भी प्रोवाइड किया जाएगा।

Ram and Rom of Infinix SmartPhone

आपकी जानकारी के लिए हम बता दे कि इस स्मार्टफोन को भी अलग-अलग वेरिएंट का लॉन्च किया जाएगा 1st जो की 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ होगी। 2nd वैरिएंट 12जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। 3rd वैरिएंट में आपको 16 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी किसके साथ साथ इसमें आपको दो मेमोरी कार्ड दिए जाएंगे या फिर आप दो सिम कार्ड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Release and Price of Infinix SmartPhone

अब अगर Infinix Hot 50 Pro स्मार्टफोन इस प्राइस की बात करें तो ऐसे स्मार्टफोन को 14999 से लेकर 169999 के बीच में लॉन्च किया जा सकता है और अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाते हैं तो यह आपको 2000 से 3000 तक की छूट भी मिलती है। इस हिसाब से यह स्मार्टफोन आपको केवल 12999 रुपए में मिल जाएगा । और यदि आप चाहें तो इस फोन को 5000 के ईएमआई में भी खरीद सकते हैं।

और अभी बात करें इसके लॉन्च डेट की तो इसके लांचर की अभी तक कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है परंतु जानकारी के अनुसार या मोबाइल पर दिसंबर 2014 के अंत तक में लॉन्च किया जा सकता है तो बन रहे हमारे आर्टिकल के साथ जानकारी समय पर प्राप्त करना चाहते हैं।

Conclusion

आज के हमारे इस आर्टिकल में हमने आपके पूरे विस्तार से Infinix Hot 50 Pro के बारे में बताया है ताकि यदि आप इस फोन को लेने में इंटरेस्टेड होंगे तो आप इसका इंतजार करेंगे और इस फोन को बहुत ही आसानी से खरीद लेंगे।

अतः हम आपसे आशा करते हैं कि आपको हमारा ही आर्टिकल पसंद आया होगा तो इसे लाइक शेयर और कमेंट जरुर करें।

क्विक लिंक्स

Follow Whatsapp ChannelClick Here
Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Tausif Khan

तौसीफ खान, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *