EntertainmentNEWS
Trending

Salman Khan in Singham 3: सिंघम 3 में दिखेगा चुलबुल पांडे की दबंगई : बिना फीस लिए सलमान ने किया कैमियो।

Salman Khan in Singham 3: सिंघम 3 में सलमान खान ने बिना फीस लिए कैमियो किया है: अजय देवगन के साथ नजर आएंगे।

Salman Khan in Singham 3: अजय देवगन की फिल्म सिंघम 3 में चुलबुल पांडे की दबंगई भी मचाई की धमाल: सलमान खाने बिना फीस लिए किया कैमियो।

दबंग फ्रेंचाइजी में सलमान खान इंस्पेक्टर कुलु पांडे के किरदार में बड़े पर्दे पर धमाल मचा चुके हैं उन्होंने तीन फिल्मों में से लास्ट फिल्म दबंग 3 2019 रिलीज हुई थी हालांकि पहले दो फिल्मों के मुकाबला तीसरी फिल्म को ऑडियंस से पहले जैसा जबरदस्त रिस्पांस नहीं मिला था।

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की अगली फिल्म सिंघम अगेन सिंघम 3 का इंतजार जनता बेशर्मी से कर रही है अजय का आईकॉनिक कॉप किरदार बाजीराव सिंघम 10 साल बाद अपनी खुद ही खुद की फिल्म लेकर लौट रहा है सिंघम 3 से पहले सिंघम अवतार में अजय रोहित शेट्टी के कोप यूनिवर्स की फिल्मों सीमा और सूर्यवंशी में कैमियो कर चुके हैं।

स्टार कास्ट में अजय के साथ बॉलीवुड के कई और बड़े सा नाम शामिल है जहां दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के रोल में फ्रेंचाइजी में एंट्री लेने जा रही है वहीं करीना कपूर और अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में नजर आने वाले हैं अब फिल्म की कास्ट में एक और धमाकेदार एक्टर के आने की खबर है।

सिंघम के साथ चुलबुल पांडे की जुगलबंदी। Salman Khan and Ajay Devgan

एक रिपोर्ट के अनुसार सुपरस्टार सलमान खान सिंघम 3 में कैमियो करने वाले हैं रोहित शेट्टी की फिल्म में सलमान दबंग फ्रेंचाइजी के अपने सुपरहिट कॉप अवतार चुलबुल पांडे के रोल में नजर आएंगे दबंग फ्रेंचाइजी में सलमान खान इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के किरदार में बड़े-बड़े धमाका मचा चुके हैं उन्होंने तीन फिल्मों में यह किरदार निभाया है जिसमें से उनकी लास्ट फिल्म दबंग 3 2019 में आई थी हालांकि यह पहले दो फिल्म से अच्छी ऑडियंस का रिस्पांस नहीं मिल पाया था लेकिन अगर रोहित सिटी उनके किरदार को अपनी फिल्म में लेकर आ रहे हैं तो ऑडियंस उम्मीद कर सकती है कि बड़े पर्दे पर चुन्नू पांडे को एक खास ग्रैंड ट्रीटमेंट मिलने वाला है।

सलमान खान ने कैमियो के लिए नहीं ली फीस।

एक रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि रोहित शेट्टी ने सलमान खान को अपनी फी एक्शन फिल्म में एक खास कैमियो के लिए राजी कर लिया है सलमान खान ने रोहित शेट्टी की रिक्वेस्ट के लिए बड़ा दिल दिखाया है और उन्होंने इस कर्मियों के लिए कुछ फीस भी नहीं चार्ज किए हैं।

बता दे सिंघम 3 में दिवाली के मौके पर थिएटर में रिलीज हो रही है और इसके साथ कार्तिक आर्यन की कॉमेडी हॉरर फिल्म भूल भुलैया 3 भी रिलीज होगी इस क्लेश को लेकर इंडस्ट्री में काफी चर्चा है और हाल ही में खबर आई थी कि कार्तिक आर्यन ने रोहित शेट्टी से सिंघम 3 को टालने की रिक्वेस्ट की है जिस पर रोहित शेट्टी और उनकी टीम विचार कर रही है।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सिंगर 3 के मेकर्स ने अपनी फिल्म नई ताली है एक खबर के हवाले से बताया गया है कि रोहित शेट्टी की फिल्म अपनी ऑफिशल रिलीज डेट के साथ ही आगे बढ़ रही है और यह 1 नवंबर को ही थिएटर में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: Bhool Bhulaiya 3 vs Singham 3 : भूल भुलैया 3 और सिंघम 3 का क्लैश :रोहित शेट्टी लेंगे फैसला।

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *