Breaking NewsNEWS
Trending

Jio Down Problem : जिओ डाउन मुंबई में जिओ का सर्वर डाउन होने से सिर्फ 1 घंटे में ही 10 हजार से ज्यादा यूजर्स ने दर्ज किया शिकायत।

Jio Server Down News: मुंबई में रिलायंस जिओ का नेटवर्क डाउन होने से जिओ के यूजर्स को काफी ज्यादा इंटरनेट सुविधा में तकलीफ है का सामना करना पड़ रहा है जिनके लिए सिर्फ एक घंटे में ही 10000 से ज्यादा यूजर्स ने शिकायत दर्ज की है ।

Jio Down Problem : मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जिओ का नेटवर्क मुंबई में डाउन हो गया है जिओ नेटवर्क का सिम इस्तेमाल करने वाले कई यूजर्स ने X पर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दिया है वहीं कुछ यूजर्स ने तो मुकेश अंबानी को ट्रोल करना शुरू कर दिये है क्योंकि मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जिओ डाउन होने से उन्हें काफी सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

एलोन मस्क के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर मुंबई में रहने वाले का ही सारे यूजर्स ने अपने-अपने फोन के स्क्रीनशॉट लेकर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दिया है और उनके फोन में जिओ नेटवर्क नहीं आने से इस वजह से कई दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है और कॉल और मैसेज की भी कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।

10000 से अधिक लोगों ने की शिकायत

Jio Down Problem: सर्वर डाउन होने के मामले की रिपोर्ट चेक की जानकारी लेने के लिए वेबसाइट डाउन डिटेक्टर पर भी जाकर जांच किया तो पता चला कि यह 17 सितंबर 2024 के सुबह करीब 11:15 के बाद 12:30 बजे तक जियो का सर्वर डाउन रहा था 10000 से ज्यादा रिपोर्ट को दर्ज किया गया है ।

इसका मतलब तो साफ हो गया है कि जिओ की रिचार्ज को जिओ सिम की कई तरह के सर्विसों का उपयोग नहीं कर पा रहे थे लोगों के द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट को देखा जाए तो मोबाइल फोन में एयरटेल का नेटवर्क आ रहा था लेकिन जिओ के नेटवर्क बिल्कुल भी नहीं आ रहा था जिससे यह साबित होता है कि जिओ का सर्वर कुछ समय के लिए डाउन हो गया था जिससे कई सारे यूजर्स और कई सारे कॉरपोरेट कंपनियों की दिक्कत का सामना करना पड़ा था ।

लोगों ने इस डाउन को सोशल मीडिया पर भावनाए भी ब्यक्त की

जिओ के सर्वर डाउन होने के कुछ समय बाद ही लोगों ने ट्विटर पर रिलायंस जिओ कंपनी के मालिक और भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था और जिओ के X हैंडल पर उसे टैग करके इसकी जानकारी भी दी जा रही थी कि जल्द से जल्द इस सर्वर डाउन को ठीक किया जाए और यूजर्स को इस तरह की सुविधा प्रदान की जाए जैसे वह पहले सुविधाओं का उपयोग करते थे ।

Jio Latest News,Jio Server Down , Jio Outage News,jio outage Time,Jio Down Time,Jio News,Jio Update,Jio Down Statement,Jio Live News,jio hindi news,Jio Fiber Down news,Jio Fiber News

हालांकि जिओ कंपनी ने इसे तुरंत ही ठीक कर लिया लेकिन कुछ समय के लिए सर्वर डाउन होने के कारण का यूजर्स के द्वारा इसकी शिकायत भी दर्ज की गई थी और यह शिकायत एक ही घंटे में इतनी ज्यादा शिकायत थी कि लोगों ने इसके बारे में काफी आलोचनाएं भी किया ।

जिओ फाइबर में भी आई थी दिक्कत है

आपको बता दिया जाए कि जिओ के मोबाइल नेटवर्क के साथ-साथ जियो के ब्रॉडबैंड सर्विस यानी कि जिओ फाइबर के उपयोग करने वाली यूजर्स में भी यह दिक्कत है देखने को मिली थी सोशल मीडिया पर का यूजर्स ने इस बात की भी जानकारी दिया कि जिओ फाइबर यानी की ब्रॉडबैंड वाले सर्विस की भी अचानक इस्तेमाल करने में दिक्कत आने लगी थी जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर जिओ फाइबर से लेकर रिलायंस जिओ मोबाइल नेटवर्क की भी दिक्कतों को सामना करते हुए अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया पर व्यक्त किया था ।

इसे भी पढ़ें: 20 साल बाद फिर भी चमक रही है वीर जारा की कहानी. करोड़ों में कर रही है वीर जारा की दोबारा रिलीज होने के बाद भी कमाई।

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *