NEWSEntertainment

Tumbbad Box Office Success: तुम्बाड की री रिलीज़ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल!

Tumbbad Box Office Success: सहमत शाह की फिल्म ने पहले दिन ही 1.50 करोड़ की कमाई की, करीना कपूर की फिल्म को दी मात!...

Tumbbad Box Office Success: फिल्म “तुम्बाड” की शुक्रवार, 13 सितंबर को री रिलीज़ ने थिएटरों में धमाल मचा दिया है। इसने पहले दिन ही करीब 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की, जो इसके पहले रिलीज़ से ज्यादा है। ट्रेड वेबसाइट sacnilk के मुताबिक, ये कमाई करीना कपूर खान की नई फिल्म “द Buckingham Murders” से ज्यादा है, जो पहले दिन 1.25 करोड़ रुपये के आस-पास ही रही

तुम्बाड की सफलता

तुम्बाड की नई रिलीज़ के बाद फिल्म के बारे में काफी चर्चा हो रही है और इसके बड़े स्क्रीन पर देखने का अनुभव शानदार होने की उम्मीद है। इसके साथ ही, उम्मीद है की – यह फिल्म अपने पहले के कुल कलेक्शन, 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा सकती है। इसकी एक वजह ये भी है की – इस हफ्ते कोई नई हिंदी फिल्म रिलीज़ नहीं होगी। उम्मीद है कि टुम्बाड पहले हफ्ते में ही 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी।

द Buckingham Murders की स्थिति

वहीं, “द Buckingham Murders” एक क्राइम थ्रिलर है और इसे एक विशिष्ट दर्शक वर्ग ही देखेगा, इसलिए टुम्बाड के साथ इस फिल्म का मुकाबला करना मुश्किल हो सकता है।

तुम्बाड 2 की घोषणा

साथ ही, सोहम शाह ने शनिवार, 14 सितंबर को “तुम्बाड 2” की भी घोषणा कर दी। उन्होंने फिल्म का एक टीज़र शेयर किया, जिसमें दिखाया गया कि यह सीक्वल और भी रहस्यमय और रोमांचक होगा।

तुम्बाड की सफलता का कारण

तुम्बाड की नई रिलीज़ की सफलता कोई चौंकाने वाली बात नहीं है। इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा सराहा गया था और इसके बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इसे काफी पसंद किया गया।

ALSO READ THIS: Movie Tumbbad Re Release: 6 साल बाद दोबारा रिलीज हो रही है तुम्बाड : थिएटर में मिस बिलकुल ना करें यह फिल्म।

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Shivani Upadhyay

शिवानी उपाध्याय, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़ी हुई हैं। BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय तक पहुंचने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *