Breaking NewsHaryanaNEWS
Trending

Bajrang Punia Resign : विनेश फोगाट के साथ बजरंग पुनिया ने भी छोड़ दिया सरकारी नौकरी.

Bajrang And Vinesh Resign : विनेश फोगाट ने रेलवे की नौकरी से इस्ताफा दे दिया हैं उनके साथ बजरंग पुनिया ने भी छोड़ दिया हैं नौकरी.

Bajrang Punia Resign:  भारतीय रेसलर विनेश फोगाट ने भारतीय रेलवे से अपनी नौकरी पर से इस्तीफा दे दिया हैं. वे ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी के पद पर कार्यरत थी उनके रिजाइन देने के बाद अब बजरंग पुनिया ने भी अपने नौकरी से इस्तीफा दे दिया हैंबजरंग और विनेश फोगाट ऑफिसियल रूप से हरियाणा कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले हैं. इस दोनों रेसलर को हरियाणा विधान सभा चुनाव के लिए टिकट भी मिल सकता हैं और आज दोनों रेसलर दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के दफ्तर गए हुए हैं, जहाँ पर दोनों रेसलर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिलने वाले हैं.

पहलवान साक्षी मलिक ने बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट के इस मसले पर प्रतिक्रिया भी  दी है. उन्होंने कहा. ”वे दोनों कांग्रेस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं. इसी वजह से ओनी अपनी नौकरियों से इस्तीफा दे रहे हैं. यह उनका निजी फैसला है. हमारे आंदोलन को गलत रूप बिल्क्कुल नहीं दिया जाना चाहिए. महिलाओं के सम्मान के लिए मेरा आंदोलन आज भी जारी है. मैंने हमेशा कुश्ती की भलाई के बारे में ही सोचा है.”

बजरंग पुनिया रेलवे में ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी के पद पर कार्यरत थे. लेकिन अब वे इस्तीफा दे दिया हैं. बजरंग को कांग्रेस पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए टिकट भी दिया जा सकता है. हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होना है. वहीं मतगणना 8 अक्टूबर को होनी है. लेकिन इससे पहले यह 1 को चुनाव और 4 तारीख को मतगणना होना था. हालांकि अब तारीख में बदलाव किया जा चुका है.

बता दें कि पहलवान विनेश फोगाट , बजरंग पुनिया और साक्षी मालिक ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली में विरोध प्रदर्शन भी किया था. यह मामला काफी लंबा चला था.

इसे भी पढ़े: कांग्रेस में शामिल होने से पहले विनेश फोगाट का बड़ा कदम, छोड़ दी ये सरकारी नौकरी

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *