Auto

सिर्फ ₹3,660 के आसान किस्तों पर घर लाएं, 160किलो मीटर की Best रेंज वाली Ather Rizta Electric Scooter।। जानें पूरी जानकारी।।

Ather Rizta Electric Scooter: हम आपको यह बताने वाले हैं कि अगर आप भी इस रक्षाबंधन के अवसर पर अपने लिए या फिर किसी को तोहफा देने के लिए कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है तथा वह भी फाइनेंस प्लान के अंतर्गत एमी पर लेना चाहते हैं ।

तो आपके लिए इस समय इंडियन मार्केट में अवेलेबल है Ather Rizta Electric Scooter जो की बहुत ही अच्छा ऑप्शन है क्योंकि यह बहुत ही कम कीमत में आने वाले स्कूटर में आपको 160 किलोमीटर की लंबी रेंज और कई सारे बेहतरीन और एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल सकते हैं तथा इसकी खासियत यह है कि आप इसे ईएमआई के तहत सिर्फ 3660 की आसान किस्तों पर अपना बना सकते हैं तो आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी।

Ather Rizta Electric Scooter: Highlights 

Name of the ArticleAther Rizta Electric Scooter
Type of ArticleAuto  Update
Session2024 – 2025
Article Useful ForAll of Us
Detailed Information of Ather Rizta Electric ScooterPlease Read the Article Completely.

आर्टिकल की लास्ट में आप सभी को एक क्विक लिंक्स  प्रदान करूंगा जहां से आप लोग इसी तरह का आर्टिकल का फायदा उठा सकते हैं।

Features of Ather Rizta Electric Scooter

अब हम यहां बात करने वाले हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में तो हम यह आपको बताते हैं कि यह स्कूटर अपने शानदार लुक के अतिरिक्त इसमें बहुत सारे नए और एडवांस्ड फीचर भी उपलब्ध जैसे की एलइडी हैडलाइट , एलईडी टेल लाइट, डिजिटल डिसप्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर , के साथ-साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , यूएसबी चार्जिंग पोर्ट , और कंफर्टेबल सेट , पुश स्टार्ट बटन, किलेस एंट्री जैसे बहुत सारे फीचर्स आपको देखने के लिए मिल सकते हैं।

Performance of Ather Rizta Electric Scooter

अब अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस की बात करें तो कंपनी की तरफ से इसमें 3.4 kw की पावरफुल मोटर का प्रयोग किया गया है जिसके साथ इसमें काफी बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है यह एक बार फुल चार्ज होने पर आपको 123 km से लेकर 160km की लंबी रेंज देने की कैपेसिटी रखती है।Ather Rizta Electric Scooter

Price and EMI plan of Ather Rizta Electric Scooter

अब हम अगर इसकी प्राइस और EMI किस्तों की बात करें तो हम आपको यह बता दे की मार्केट में कंपनी की ओर से Ather Rizta Electric Scooter इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वेरिएंट में अवेलेबल किया गया है जिसमें पहले Ather Rizta S और दूसरा Ather Rizta Z शामिल है दोनों ही वेरिएंट की प्राइस अलग-अलग है जिसकी स्टार्टिंग कीमत 1.12 लाख से स्टार्ट होती है और टॉप वैरियंट की प्राइस 1.4 लाख रुपए तक जाती है अगर आप इसे फाइनेंस प्लान पर परचेज करना चाहते हैं तो बेस्ट मॉडल के लिए आपको 22409 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी तथा इसके बाद आपको हर मंथ 3659 की ईएमआई किस्त भरनी होगी।

Conclusion

आज के हमारे इस आर्टिकल में हमने आपको Ather Rizta Electric Scooter के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की है ताकि आप यदि किसी को तोहफे के तौर पर या फिर अपने लिए या इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आप बहुत आसानी से इसकी जानकारी प्राप्त कर कर इसे खरीद सकते हैं तथा यह आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प साबित हो सकता है ।

तो हम आपसे आशा करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा तो इसे लाइक शेयर और कमेंट जरुर करें।

क्विक लिंक्स

Follow Whatsapp ChannelClick Here
Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Tausif Khan

तौसीफ खान, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *